Home / मनोरंजन / अभिनेत्री शमा सिकंदर ने बताया बिना सर्जरी कैसे बदला चेहरा

अभिनेत्री शमा सिकंदर ने बताया बिना सर्जरी कैसे बदला चेहरा

मुंबई  : अक्सर कहा जाता रहा है कि अभिनेत्री शमा सिकंदर ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। गर्ल नेक्स्ट डोर की इमेज रखने वालीं शमा सिकंदर की जब काफी ग्लैमरस और बोल्ड लुक वाली तस्वीरें वायरल हुईं तो यही कहा गया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इसके लिए वह कई बार ट्रोल भी हुईं।

हालांकि, शमा सिकंदर इन खबरों का खंडन करती हैं। उन्होंने बिल्कुल प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई। फिर चेहरे में इतना बदलाव कैसे? इस बारे में शमा सिकंदर ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में बताया। शमा सिकंदर ने कहा मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है। पता नहीं लोग मुझे लेकर ऐसा क्यों बोलते हैं, जबकि यह सिर्फ एक कॉस्मेटिक प्रॉसिजर है। जब लोगों ने मुझे देखा तो उस वक्त मैं छोटी थी और ग्रो कर रही थी। उस वक्त फिजिकल चेंजेस हो रहे थे। अब अगर मुझमें आपको कुछ बदलाव दिखे तो बताना।

शमा सिकंदर ने कुछ वक्त पहले अपनी ‘देन एंड नाउ’ तस्वीर शेयर की थी, जिसे लेकर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था। वह बोलीं मैं सही वर्कआउट करती हूं। सही खाना खाती हूं और मेडिटेशन भी करती हूं। मेरी स्किन में जो बदलाव है इसी वजह से है। जब मैं इंडस्ट्री से दूर चली गई थी तो लोगों ने मुझे सालों तक नहीं देखा। उस वक्त मैं डिप्रेशन से जूझ रही थी। मैंने बोटाक्स ट्रीटमेंट करवाया, पर वह करेक्टिव सर्जरी में नहीं आता। मैंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है।

शमा सिकंदर ने कहा वैसे भी अगर किसी एक्टर या एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई भी है तो लोगों को इससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए। आखिरकार वह उनका मेहनत से कमाया हुआ पैसा है। लोगों के अपने मत, अपने विचार हो सकते हैं, पर ट्रोल करना मेरी समझ से परे हैं।

हालांकि, अब ट्रोल्स से मुझे फर्क नहीं पड़ता। इसका श्रेय मेडिटेशन को जाता है, जो मैं रोजाना करती हूं। मेडिटेशन की वजह से मैं एकदम शांत रहती हूं। उल्लेखनीय है कि शमा सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में फिल्मों से की थी। उन्होंने ‘प्रेम अगन’, ‘मन’ और ‘अंश द डेडली पार्ट’ जैसी फिल्मों में छोटी-मोटी भूमिकाएं की हैं।

Check Also

कोरोना में बढाई सीनियर एक्टर्स की चिंता:घर बैठने को मजबूर  ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका जैसे एक्टर्स, मुंबई के बाहर हो रही शूटिंग, लेकिन जा नहीं सके

कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र में कर्फ्यू जारी है। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग ...