Home / मनोरंजन / अफवाह:’ओ सनम’ सिंगर लकी अली के कोविड से निधन की झूठी खबरें वायरल, उनकी करीबी दोस्त नफीसा बोलीं-वे बिल्कुल ठीक और अपनी फैमिली के साथ फॉर्म हाउस पर हैं

अफवाह:’ओ सनम’ सिंगर लकी अली के कोविड से निधन की झूठी खबरें वायरल, उनकी करीबी दोस्त नफीसा बोलीं-वे बिल्कुल ठीक और अपनी फैमिली के साथ फॉर्म हाउस पर हैं

पॉपुलर सिंगर लकी अली को लेकर मंगलवार शाम से सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही हैं कि उनका कोरोना से निधन हो गया है। इस बीच लकी अली की करीबी दोस्त नफीसा अली सोढ़ी ने एक पोस्ट शेयर कर लकी अली के निधन की खबरों को फेक बताया। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि लकी अली पूरी तरह से ठीक हैं और वे अपनी फैमिली के साथ बेंगलुरु स्थित अपने फॉर्म हाउस पर मौजूद हैं।

लकी को कोविड नहीं है, उनकी हेल्थ भी बिल्कुल ठीक
नफीसा अली ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “लकी अली पूरी तरह से ठीक हैं। आज दोपहर को ही हम दोनों चैट कर रहे थे। वे अपनी फैमिली के साथ अपने फॉर्म हाउस पर हैं। उन्हें कोई कोविड नहीं है। उनकी हेल्थ भी बिल्कुल ठीक है।” लकी अली के निधन की खबरें सामने आने के बाद से ही उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया था।

अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट की प्लानिंग कर रहे हैं लकी अली
नफीसा अली ने इस बारे में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘मैंने आज ही लकी अली से फोन पर 2-3 बार बात की थी। वो एकदम ठीक है। वो अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट की प्लानिंग कर रहे हैं। हम लोगों ने वर्चुअल कॉन्सर्ट के बारे में भी बात की थी। वो और उसकी फैमिली के सभी लोग एकदम ठीक हैं।”

लंबे समय से लकी अली भले ही सुर्खियों से दूर हैं। लेकिन उनके गाने आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। उनके कॉन्सर्ट के कई वीडियोज भी समय-समय पर सामने आते रहते हैं। 1996 में आया उनका गाना ‘ओ सनम’ फैंस के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर है। वहीं फैंस को उनके अगले म्यूजिक ऐल्बम का इंतजार है। बता दें कि लकी अली बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन-एक्टर महमूद के बेटे हैं।

खबरें और भी हैं…

Check Also

मां को बेहद मिस कर रही हैं शहनाज गिल, मदर्स डे पर शेयर किया खास मैसेज

मदर्स डे के मौके पर हर कोई अपनी मां पर प्यार लुटा रहा है। सभी ...