Home / मनोरंजन / ‘अफगानिस्तान फुड फेस्टीवल’ में शो स्टॉपर बनी WARINA HUSSAIN, अफगान ब्यूटी का दिखा गजब लुक

‘अफगानिस्तान फुड फेस्टीवल’ में शो स्टॉपर बनी WARINA HUSSAIN, अफगान ब्यूटी का दिखा गजब लुक

बॉलीवुड की यंग और स्टनिंग एक्ट्रेस ‘वरीना हुसैन’ (Warina Hussain) हाल ही में एक ‘अफगानिस्तान फुड फेस्टीवल’ का हिस्सा बनी। एक्ट्रेस को इस फेस्टीवल में हैदराबाद की अफगानी एंबेसी ने अपने इनोग्रेशन में शो स्टॉपर के तौर पर इंवाइट किया था। इस इनोग्रेशन में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत अंदाज में पुहंची थीं, जहां उनका अफगानी लुक गजब लग रहा था।

दरअसल एक्ट्रेस को शो में बकायदा शो स्टॉपर के तौर पर इंवाइट किया गया, जहां उनका अफगानी अवतार सभी को काफी लुभा रहा है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने अफगानी लुक में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। मल्टी कलर का आउटफिट पहने और कुची ज्वैलरी (Kuchi jewellery) कैरी किए हुए एक्ट्रेस ने अपनी सेल्फी पिक्चर क्लिक की है, जो की काफी तेजी से वायरल हो रही है।

एक्ट्रेस की इस आउटफिट को अफगान के माने जाने वाले फारुख पर्टूग ने डिजाइन किया है। इस शो के अलावा वूमेंस डे के मौके पर वरीना हुसैन अफगानिस्तान की पहली कंसल जेनरल महिला जायका वारदाक ( Zakia Wardak) से मिलने पहुंची, जहां महिलाओं के राइट्स से जुड़े मुद्दों पर उन्होंने खास चर्चा की।

बता दें ये शो 10 दिन तक चलेगा, जो की भारत को संबोधित करने के लिए ऑर्गेनाइज किया गया। भारत और अफगानिस्तान के कई सालों से काफी अच्छे संबंध भी हैं। आपको बता दें अफगान के मीट और ड्राय फ्रूट्स को काफी रिच फुड की लिस्ट में शामिल किया जाता है। वहीं इस फेस्टीवल में अफगानिस्तान हैंडलूम्स, हैंडीक्राफ्ट, फैशन और फाइन आर्ट्स को भी शो केस किया गया था।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में ‘लवयात्री’ (Loveyatri) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस ‘आयुष शर्मा’ (Aayush Sharma) के अपोजिट नजर आईं थीं, जो की ‘सलमान खान’ (Salman Kha) के प्रोडक्शन में बनी थी। इसके बाद वो ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) के हिट ‘सॉन्ग मुन्ना बदनाम’ (Munna Badnam Hua) हुआ में नजर आईं थीं। फिलहाल इन दिनों उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘द इंकम्पलीट मैन’ (The Incomplete Man) की शूटिंग कम्पलीट की है।

Check Also

‘दोस्ताना 2’ में आगे क्या:कार्तिक आर्यन पर आरोप- जाह्नवी कपूर के साथ ईगो क्‍लैश और डेट्स न देने से धर्मा को 20 करोड़ का नुकसान, फिल्‍म होगी रीशूट

शुक्रवार को दिन भर कार्तिक आर्यन और करण जौहर की दोस्‍ती में दरार की खबरें ...