Home / मनोरंजन / अप्रैल OTT रिलीज:’द फैमिली मैन 2′ से लेकर ‘मुमभाई 2’ तक, अप्रैल में ओटीटी पर एंटरटेन करेंगी ये फिल्में और सीरीज

अप्रैल OTT रिलीज:’द फैमिली मैन 2′ से लेकर ‘मुमभाई 2’ तक, अप्रैल में ओटीटी पर एंटरटेन करेंगी ये फिल्में और सीरीज

कोरोना महामारी के चलते हर कोई सिनेमाघरों तक पहुंचने में असहज महसूस कर रहा है ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म एंटरटेनमेंट का जरिया बना हुआ है। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, वूट और सोनी लिव जैसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म लगातार अपना ओरिजिनल कंटेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस महीनें भी इन प्लेटफॉर्म पर कई तरह की फिल्में और सीरीज देखने मिलने वाली हैं। आइए देखते हैं वो वेब सीरीज और फिल्में कौन सी हैं-

हैलो चार्ली

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम

रिलीज डेट- 9 अप्रैल

आदर जैन, जैकी श्रॉफ, राजपाल यादव, श्लोका पंडित स्टारर फिल्म हैलो चार्ली लोगों को गुदगुदाने के लिए 9 अप्रैल को रिलीज हो रही है। ये फिल्म एक छोटे से शहर के मासूम युवक की कहानी है जिसे गोरिल्ला को एक शहर से दूसरे शहर पहुंचाने की जिम्मेदारी मिली है। फिल्म में दोनों का मजेदार सफर और कन्फ्यूजन देखने मिलेगी।

मैं हीरो बोल रहा हूं

प्लेटफॉर्म- अल्ट बालाजी

रिलीज डेट- 20 अप्रैल

20 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फिल्म मैं हीरो बोल रहा हूं, कसौटी एक्टर पार्थ समथान का डिजिटल डेब्यू होने वाला है। फिल्म में माफिया और डॉन की कहानी दिखाई जाने वाली है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे फिल्म इंडस्ट्री पर अंडरवर्ल्ड के डॉन का कब्जा हुआ करता था।

मुम भाई 2

प्लेटफॉर्म- जी 5

रिलीज डेट- 18 अप्रैल

मुमभाई की कहानी में 90 के दशक का बॉम्बे दिखाया जाने वाला है जब पूरे शहर में माफियाओं का राज हुआ करता था। इन माफियाओं का सामना एक ऐसे पुलिसवाले से होगा जो 83 एंकाउंटर कर चुके हैं। इस एक्शन थ्रिलर सीरीज को 18 अप्रैल से जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा।

कर ले तू भी मोहब्बत 4

प्लेटफॉर्म- अल्ट बालाजी

साक्षी तंवर और राम कपूर स्टारर शो कर ले तू भी मोहब्बत अपने चौथे सीजन के साथ वापसी कर रहा है। शो में दिखाया जाएगा कि करण खन्ना अपने काउंसलर की मदद से शराब की बुरी आदत को छोड़ने में लगे हैं जिस बीच दोनों की नजदीकियां बढ़ जाती हैं। इसी दौरान करण अपनी काउंसर के साथ बेटी की शादी में पहुंचते हैं जिससे कहानी में नया मोड़ आएगा।

द फैमिली मैन 2

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम

रिलीज डेट- 28 अप्रैल

एक लंबे इंतजार के बाद मनोज बाजपेयी स्टारर सीरीज द फैमिली मैन अपने दूसरे सीजन के साथ आ रही है। सीरीज में मनोज बाजपेयी, श्रीकांत नाम के एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभा रहे हैं जो मजेदार अंदाज में अपनी जॉब और परिवार के बीच संतुलन बनाने की कोशिश में हैं। सीरीज के पिछले सीजन को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था।

खबरें और भी हैं…

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...