Home / वायरल न्यूज़ / अपनी सुहागरात में क्यों सदमे में आया दूल्हा ,जानें पूरा मामला

अपनी सुहागरात में क्यों सदमे में आया दूल्हा ,जानें पूरा मामला

हम आपको इस घटना के बारे में तो बताने से पहले हम बताएंगे इससे जुड़ी पहले की कड़ियां। यह मामला यूपी के बिजनौर के बांदा कुंडा गांव की है, जहां पूरे रीति-रिवाजों के साथ 15 मार्च को एक लड़का और एक लड़की की मंदिर में शादी हुई। पंडित ने दोनों कि कुंडली देख बताया कि दोनों के गुण बहुत अच्छे मिल रहे है दोनों एक दूसरे के लिए बने है। यह सुन परिवार वाले बहुत खुश हुए फिर दोनों की शादी हो गई। दोनों एक दूसरे से एक बिचवानी के द्वारा मिले थे।

दुल्हन पाकर बेहद खुश था दूल्हा

लड़का अपनी शादी के बाद बहुत खुश दिखाई दे रहा था। दूल्हे ने अपनी शादी और दुल्हन को लेकर काफी सपने देखे थे। शादी के बाद दूल्हा बड़ी जोरो से सुहागरात की तैयारी कर रहा था। लेकिन सुहाग रात के दिन घट गई एक ऐसी घटना

सुहाग रात पर दूल्हे की दुलाई करके भागी दुल्हन

सुहानरात के दिन जैसे ही दूल्हा गोल्डन नाइट मनाने के लिए तैयारी में जुटा था उसी समय दुल्हन ने धार दार छूरी से उस पर हमला कर दिया। और उसे घायल कर सभी कीमती जेवरात और बीस हजार रुपए नकद लेकर वहां से भाग गई। घटना के बाद पता चला कि दुल्हे को काफी चोटे लगी है जिस कारण इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़के ने पुलिस को बताया कि आरोपी लड़की हरिद्वार की रहने वाली है। पुलिस ने शिकायत पर फरार लड़की और शादी कराने वाले बिचवानी की बड़ी जोरो से तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इस घटनासे दूल्हे के सारे सपने चूर-चूर हो गए है।

Check Also

गजब: सारी दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी ये बतख, जानें खासियत

इस दुनिया में कई अजीबोगरीब चीजें है। दुनिया में बहुत अच्छे-अच्छे जानवरो और जीव देखे ...