Home / मनोरंजन / अपनी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की खबरों पर भड़कीं ileana d’cruz, बताया कौन फैला रहा है ये फेक न्यूज

अपनी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की खबरों पर भड़कीं ileana d’cruz, बताया कौन फैला रहा है ये फेक न्यूज

यूं तो बॉलीवुड में अफवाहों का बाजार हमेशा गर्म रहता है। पर कभी-कभी तो सितारे भी अपने बारे में गॉसिप सुनकर सन्न रह जाते हैं। इसबार भी कुछ ऐसा ही हुआ, गॉसिप लॉबी की ताजा शिकार बनी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज. इलियाना अपने बारे में फैली अफवाहों को सुनकर काफी आहत हैं. उन्होंने इसे काफी दुखद करार दिया.

ना प्रैग्नेंट ना कभी कराया अबॉर्शन

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में इलियाना ने बताया कि उनके बारे में ये फेक न्यूज फैलाया जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट थी और इसके चलते उन्होंने अपना अबॉर्शन भी करवाया है. साथ ही उन्होंने उस खबर का भी खंडन किया जिसमें दावा किया गया है कि इलियाना ने सुसाइड करने की कोशिश की थी.

बताया कौन फैला रहा है अफवाह

इलियाना ने आगे कहा कि कुछ लोग हैं जो तरह की अफवाहें उड़ाते हैं जिसमें से एक खबर मेरी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन से जुड़ी थी. लोग इस तरह की खबर लिखते हैं ये बहुत दुखद है। इतना ही नहीं ये भी लिखा गया कि मैंने सुसाइड की कोशिश की थी लेकिन मेरी मेड ने मुझे बचा लिया था। जबकि मैं आपको बता दूं कि मेरी कोई मेड नहीं है और मैं जिंदा हूं । इस तरह की खबरों का क्या तुक बनता है। मुझे नहीं पता उन्हें ऐसी खबरें मिलती भी कहां से हैं।

आपको बता दें कि 2018 में भी इलियाना को और उनके बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ खबरें आईं थीं हालांकि इलियाना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर इसका खंडन किया था।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इलियाना ने एक हैरान कर देने वाली बात कही। एक इंटरव्यू के दौरान इलियाना ने खुलासा किया कि वह 12 साल की उम्र से बॉडी शेमिंग का शिकार होती आई हैं।हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इलियाना ने बताया कि बचपन से ही उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है। इलियाना बताती हैं कि आज भी हर दिन सोशल मीडिया के जरिये हर दिन कम से कम 10 लोग उन्हें मैसेज कर उनके बॉडी पार्ट्स को लेकर मजाक बनाते हैं।

Check Also

माहिरा खान बनेंगी जी थिएटर की नई सीरीज ‘यार जुलाहे’ का हिस्सा, अलग अंदाज में पढ़ेंगी शॉर्ट स्टोरीज

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) जी थिएटर का हिस्सा बनने जा रही हैं. वह आने ...