Home / मनोरंजन / अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ का पोस्टर हुमा कुरैशी ने किया आऊट

अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ का पोस्टर हुमा कुरैशी ने किया आऊट

जैक स्नाइडर की आर्मी ऑफ द डेड का ट्रेलर 13 अप्रैल को रिलीज हुआ था। ट्रेलर में अभिनेत्री हुमा कुरैशी की झलक देख, दर्शक हुमा के कैरेक्टर को जानने के लिए काफी उत्सुक थे।

 

कल देर रात हुमा ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर सांझा कर दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ाया है। अपने इस सोलो पोस्टर में हुमा गीता के लुक में काफ़ी दमदार लग रही है। हुमा के साथ इस फिल्म में, डेव ब्यूटिस्टा, एला पुर्नेल, ओमरी हार्डविक और एना डी ला रेगुएरा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह हुमा कुरैशी के पहली हॉलीवुड फिल्म है।
आर्मी ऑफ द डेड 21 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

फिल्मी दुनिया में  हर तरह के रोल को बखुबी से निभाने वाली हुमा कुरैशी का जन्म 28 जुलाई 1986 को दिल्ली में हुआ था। सबसे पहले हुमा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। मॉडलिंग के दौरान ही उन्होंने एक विज्ञापन किया जिसके बाद ही उनकी तो मानों किस्मत ही बदल गई। इस विज्ञापन के बाद उन्हें बॉलीवुड से फिल्मों के ऑफर आने लगे।  उस  विज्ञापन के बाद रातों-रात पूरी दुनिया के नजरों में हुमा को स्टार बना दिया था। जिसके बाद ही उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...