Home / मनोरंजन / अनुष्का शर्मा बेटी होने के बाद लौटीं सेट पर तो पुराना Video हुआ वायरल, कभी कहा था- शादी के बाद नहीं करूंगी काम

अनुष्का शर्मा बेटी होने के बाद लौटीं सेट पर तो पुराना Video हुआ वायरल, कभी कहा था- शादी के बाद नहीं करूंगी काम

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत रब ने बना दी जोड़ी से की थी. पहली ही फिल्म से अनुष्का ने फैंस को अपना दीवाना कर दिया था. हाल ही में अनुष्का एक बेटी की मां बनी हैं. ऐसे में बेटी वामिका के जन्म के तीन महीने बाद ही एक्ट्रेस काम पर लौट आई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अब अनुष्का अपने काम पर वापस लौट चुकी हैं. तो इसी बीच फैंस उनका एक पुराना वीडियो शेयर करके एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं.जबकि पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से घर पर ही थीं. ऐसे में 11 जनवरी को बेटी के जन्म के बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना काम भी शुरू किया है.

अनुष्का का वीडियो

हाल ही में अनुष्का की वैनिटी वैन से बाहर निकलते की फोटोज सामने आई हैं, कमबैक के बीच अनुष्‍का की एक पुरानी वीडियो क्‍लिप वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के पॉप्‍युलर शो ‘Simi Garewal Selects India’s Most Desirable’ का है.इस वीडियो में अनुष्‍का अपनी शादी और शादी के बाद काम करने के बारे में बताती नजर आ रही हैं।

वीडियो में अनुष्‍का कहती नजर आ रही हैं कि हां मैं शादी करना चाहती हूं, मैं बच्‍चे चाहती हूं और जब मैं शादी करूंगी तो फिर शायद काम नहीं करना चाहूंगी. बस एक्ट्रेस के इस वीडियो को ही सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. कि कहां शादी के बाद काम नहीं करना था एक्ट्रेस को अब वह तीन महीने की बेटी को छोड़कर काम पर लौट आई हैं.

जबकि खबरों की मानें तो एक्ट्रेस की प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के वजह से उन्हें काम पर लौटना पड़ा है. जहां वो आज एंडोर्समेंट शूट के लिए काम पर लौटी हैं.इस सब पर अनुष्का ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

अनुष्‍का ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की है. कपल ने एक-दूसरे को 4 साल तक डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को उन्‍होंने इटली में शादी कर ली थी. इसके बाद कपल ने 11 जनवरी 2021 को बेटी का वेलकम किया है.

इसके साथ ही अनुष्का शर्मा के फिल्मी काम की बात की जाए तो एक्ट्रेस को आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ हमें शाहरुख खान नजर आए थे. हालांकि फिल्म पर्दे पर फ्लॉप रही थी. खबरें हैं कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन झूलन गोस्वामी की बायोपिक में देखा जा सकता है.

Check Also

‘दोस्ताना 2’ में आगे क्या:कार्तिक आर्यन पर आरोप- जाह्नवी कपूर के साथ ईगो क्‍लैश और डेट्स न देने से धर्मा को 20 करोड़ का नुकसान, फिल्‍म होगी रीशूट

शुक्रवार को दिन भर कार्तिक आर्यन और करण जौहर की दोस्‍ती में दरार की खबरें ...