Home / मनोरंजन / अनाउंसमेंट के साथ ही कानूनी पचड़े में फंसी ‘दृश्यम 2’, प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज।

अनाउंसमेंट के साथ ही कानूनी पचड़े में फंसी ‘दृश्यम 2’, प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज।

साउथ एक्टर मोहनलाल की सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ के हिन्दी रिमेक की घोषणा भी की जा चुकी है। मंगलवार को ही फिल्म प्रोड्यूसर कुमार मंगत ने अनाउंस किया था कि मलयालम क्राइम ड्रामा ‘दृश्यम 2’ के राइट्स उन्होने खरीद लिये हैं। और वह इसका हिन्दी रिमेक बनाने जा रहे हैं। हांलाकि कुमार मंगत को ‘दृश्यम 2’ का ऐलान किये कुछ घंटो का ही वक्त बीता था कि अब ये फिल्म कानूनी पचड़े में जा फंसी है।

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स  ने कुमार मंगत के फैसले के खिलाफ नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। ये पूरा मामला कॉपीराइट का है। दरअसल, साल 2015 में जब अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’ बनाई गई थी, तब उस फिल्म को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स , कुमार मंगत और पनोरमा स्टूडियोज़ ने मिलकर प्रोड्यूस किया था।

लेकिन इस बार कुमार मंगत ने वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स को साइडलाइन कर ‘दृश्यम 2’ के राइट्स सिर्फ पनोरमा स्टूडियोज़ के साथ शेयर किये हैं। प्रोड्यूसर कुमार मंगत के इसी रुख पर वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने लीगली आपत्ति जता दी है।

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स  का कहना है कि ‘दृश्यम’ को कुमार मंगत, वायकॉम 18, और पैनोरमा स्टूडियो ने मिलकर प्रोड्यूस किया था तो फिर ‘दृश्यम 2’ के राइट्स वो सिर्फ पैनोरमा स्टूडियो के साथ कैसे खरीद सकते हैं? इस सिलसिले में उन्होने कुमार मंगत से बात की थी और कहा था की वह इस तरह प्रोजेक्ट को उनसे अलग नहीं कर सकते। वो अकेले किसी और के साथ ‘दृश्यम 2’ नहीं बना सकते। हांलाकि जब कुमार मंगत ने इसके बावजूद ‘दृश्यम 2’ की घोषणा कर डाली तो फिर उनके इस कदम पर आपत्ति जताते हुए उन्होने प्रोड्यूसर कुमार मंगत के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले की सुनवाई जल्द ही होगी।

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...