Home / मनोरंजन / अनन्या पांडे की ब्यूटी सीक्रेट्स टिप्स, जानें पूरी डिटेल

अनन्या पांडे की ब्यूटी सीक्रेट्स टिप्स, जानें पूरी डिटेल

Ananya Pandey Beauty Secrets: दुनिया में ज़्यादातर स्त्री बॉलीवुड अभिनेत्रियों जैसा दिखना पसंद करती है। कोई-कोई तो उन्हें फॉलो कर मेहेंगे से मेहंगा ब्यूटी प्रोडक्ट भी इस्तेमाल करती है लेकिन आप जानते है बॉलीवुड एक्ट्रेस महीना में एक बार नहीं, दो नहीं बल्कि रोज अपने त्वचा का ख्याल रखती है। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री की जिन्होंने बहुत कम समय में ऐश्वर्या और शोहरत हासिल की है। आज हम बात करेंगे अभिनेत्री अनन्या पांडे की।

अनन्या पांडे अपनी ग्लोइंग स्किन और स्माइल से लोगों को आकर्षित करती हैं। अनन्या बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखती है। वह अपनी त्वचा का ख़ास ख्याल रखती है। जानने के लिए आगे पढ़िए-

1. शूटिंग करते वक़्त अभिनेत्रियों को मेकआप करना पड़ता है, जिसके वजह से स्किन ख़राब होने के चान्सेस बढ़ जाते है। अभिनेत्री अनन्या पांडे दिन में तीन बार अपना चेहरा धोती है और इस बात का ख़ास ख्याल रखती है कि सोने पहले मेकअप को अच्छे तरीके से धोले।

2. चेहरा धोने के बाद मॉइस्चरीज़र, सनस्क्रीन, आय-क्रीम और गुलब जल जरूर लगाना चाहिए।

3. अनन्या पांडे अपने ख़ूबसूरती का श्रेय अपनी माँ को देती है, क्योंकि उनके वजह से ही अनन्या को ग्लोइंग स्किन और सुंदरता प्राप्त हुआ है।

4. चेहरा हमेशा साफ़ सुथरा रखना चाहिए, उसको मेन्टेन रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा पानी पीना चाहिए। अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह खाने से ज्यादा पानी पीती है।

5. अनन्या ने बताया है कि वह शहद, हल्दी और दही का पेस्ट चेहरा पर लगाती है। शहद चेहरे को मॉइस्चरीज़ रखता है, दही से टैन और डेड स्किन निकलता है और हल्दी से चेहरे पर निखार आता है।

Check Also

रश्मि देसाई न कराया बोल्ड फोटोशूट, व्हाइट आउट फिट में दिखा ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली। टीवी सीरियल रावण से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली रश्मि देसाई (Rashmi ...