Home / मनोरंजन / अक्षय कुमार की छवि बिगाड़ रहा था यूट्यूबर, ठोंका 500 करोड़ का मानहानि का दावा

अक्षय कुमार की छवि बिगाड़ रहा था यूट्यूबर, ठोंका 500 करोड़ का मानहानि का दावा

अक्षय कुमार ने एक यूट्यूबर पर पूरे पांच सौ करोड़ रुपए का मानहानि का दावा ठोंका है। मामला सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ा है। यूट्यूबर ने आरोप लगाया था कि अक्षय कुमार इस पूरे केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती की कनाडा भागने में मदद की है। यूट्यूबर का नाम राशिद सिद्धीकी है। राशिद का यूट्यूब पर FF News नाम से चैनल है। बात दें, सुशांत सिंह केस में नाम हस्तियों को घसीटने पर राशिद पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। उसने सुशांत सिंह की मौत के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे को जिम्मेदार ठहराया था।

फर्जी खबरों को फैलाने के लिए अक्षय कुमार ने यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ का मुकदमा दायर किया है। यूट्यूबर ने अपने वीडियो में आरोप लगाया है कि अक्षय कुमार ने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद की। इतना ही नहीं, यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अक्षय कुमार महाराष्ट्र सरकार से सम्पर्क में हैं। उसने आरोप लगाया कि अक्षय कुमार, सुशांत सिंह की फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से नाखुश थे। यह बात भी गौर करने लायक है कि राशिद सिद्दीकी ने सुशांत की मौत के बाद ऐसी ही फर्जी खबरों वाले वीडियो पोस्ट करके चार महीनों में 15 लाख रुपए से अधिक की कमाई की है। राशिद मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और पेशे से सिविल इंजीनियर है। पिछले कुछ महीनों में ही उसके यूट्यूब चैनल पर सब्सक्राइबर्स की संख्या 1 लाख से साढ़े तीन लाख हो गई है।

बता दें, सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी है। केस की जांच करते समय ही बॉलीवुड ड्रग्स केस का खुलासा भी हुआ है। फिलहाल रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर है। इसी साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी।

Check Also

कोरोना से पीड़ित एक्ट्रेस दिव्या भटनागर 6 दिनों से वेंटीलेटर पर हैं, अब तक नहीं आया होश

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अभिनेत्री दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) बीते दिनों कोरोना वायरस ...